Ads

Xiaomi के Redmi Note 5 Pro की बड़ी सेल ये मोका हाथ से ना जाने दे

Xiaomi के लोकप्रिय फोन Redmi Note 5 Pro और Redmi Note 5 की सेल आज रात (वीरवार) ठीक 12 बजे लगने वाली है अगर आप Redmi Note 5 Pro और Redmi Note 5 लेने में इच्छुक है तो आज रात 12 आप सब के लिए अच्छा मौका है। आप बहुत आसानी से खरीद सकते है। गोरतलब है यहां आपको हम याद दिला दे  कि रात 12 Airtel, Idea, Vodafone जैसी companies का Internet रात ठीक 12 बजे बंद हो जाता है। और उसके बाद कुछ समय लेता है दोबारा से रिन्यू होने में इसलिए आप अपने इन्टरनेट को देखते हुए होशियारी से फोन को बुक करना होगा। 


  
  
और अगर आप Jio यूजर है तो आप के लिए Redmi Note 5 Pro और Redmi Note 5 खरीदने का बहुत अच्छा मौका है। क्युकी Jio अपने इंटरनेट पैक कि रात 3 बजे रिन्यू करता है। तो इसका मतलब यहां यह निकलता हैं कि आज रात 12 रात Redmi Note 5 Pro और Redmi Note 5 के लिए खरीदने वालो का ट्रैफिक कम रहने वाला है। दुर्भाग्य से अगर आज रात आपसे फोन बुक नहीं होता है तो भी आपको घबराने की जरूरत नहीं क्युकी फिर से अच्छी खबर है कल ( शुक्रिया) दिन के 12 बजे फिर से सले लगेगी।  हम आपको एक बार से फिर याद दिला दे की आज रात की सेल सिर्फ मी स्टोर पर देखने को मिलेगी और कल के दिन जो सेल सेल लगेगी Redmi Note 5 pro और Redmi Note 5 के लिए वह आपको फ्लिप्कार्ट जेसी ऑनलाइन साईट पर मिलेगा और मी के स्टोर app पर      मिलेगा.



Specification
आपको बता दे की Redmi Note 5 Pro में आपको 5.99’ की 18:09 retio वाली डिस्प्ले मिल जाती है जो की IPS पेनल वाली डिस्प्ले है बात करे कैमरा की तो आपको आगे की तरफ 20MP की सेल्फी मिल जाती है और पीछे की तरफ आपको ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है जो की 12+8 का है और जिसकी पेर्फोमांस बहुत अच्छी मिलती है और  बैटरी आपको 4000 mAh की मिल जाती है जो की बहुत अच्छा आपको बैकअप दे सकती है अगर आप फ़ोन को जादा यूज़ करते हो तो आपका एक दिन बहुत आसानी से निकल जाता है और अगर अप एक नार्मल यूजर है तो आप के दो दिन बहुत आसानी से निकल जायेगा. बात करे Redmi Note 5 Pro के प्रोसेसर की तो आपको बहुत शानदार प्रोसेसर मिलता है स्नैपड्रैगन का 636 जिसकी  perfomance बहुत अच्छी देखने को मिल जाती है मतलब की Redmi Note 5 Pro एक बहुत अच्छा सस्ता और टिकाऊ Rs.14000 में मिल जाता है.


और अगर हम बात करे Redmi Note 5  की तो आपको 5.99’ की 18:09 retio वाली डिस्प्ले मिल जाती है जो की IPS पेनल वाली डिस्प्ले है और पीछे की तरफ एक कैमरा देखने को मिलता है जो 12MP का है और आगे की तरफ 5MP का कैमरा देखने को मिलता है और बैटरी आपको 4000 mAh की मिल जाती है देखा जाये तो दोनों फ़ोन एक कम्पलीट पैकेज फ़ोन है और अगर आपको बोकेह इफ़ेक्ट वाला कैमरा चाहिए तो आपको Redmi Note 5 Pro ख़रीदना चाहिए क्युकी Redmi Note 5 Pro में आपको आगे और पीछे दोनों की तरफ बोकेह इफ़ेक्ट देखने को मिल जाता है और जिनकी पेरोफोमांस भी बहुत अच्छी मिलती है 

यह विडियो भी देखे :- Samsung Galaxy A6 और A6+ भी बहुत जल्दी आने वाला है


Oldest